सीएसआईआर के वैज्ञानिकों से जुड़िए कल और जानिए यह बस

सीएसआईआर के वैज्ञानिकों से जुड़िए कल और जानिए यह बस

कोरोना वायरस की वजह से पिछले चार महीनों में जिस तरह के हालात हुए हैं, उसको लेकर लोगों में एक उलझन भी होने लगी है। लोगों के इस तरह के लगातार हो रहे हालातों पर 25 जुलाई को हिन्दी वेबिनार आयोजित होने जा रहा है। वैज्ञानिक तथा औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) की तरफ से यह वेबिनार आयोजित किया जाना है।
हिन्दी में आयोजित होने वाले इस वेबिनार का विषय रखा गया है ‘कोरोना वायरस की उलझन को सुलझाती जीनोम सिक्वेंसिंग क्यो? कैसे? क्या? और कब?’ इस वेबिनार में विशेष रूप से सीएसआईआर के महानिदेशक डॉ. शेखर सी मांडे, सीएसआईआर-सीसीएमबी के निदेशक डॉ. राकेश मिश्रा, सीएसआईआर-आईजीआईबी के निदेशक डॉ. अनुराग अग्रवाल ओर सीएमआईआर-आईजीआईबी की मुख्य वैज्ञानिक डॉ. मित्ताली मुखर्जी रहेंगी।

अगर आप इस वेबिनार में भाग लेना चाहते हैं, तो फिर आप 25 जुलाई को 11:30 से 12:30 बजे तक जुट सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक लाइव Facebook.com/INDIA.CSIR पर भी देख कसते हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रीनओलंपियाड (टेरी) के स्टेट कोऑर्डिनेटर सुशील द्विवेदी ने बताया कि अधिक से अधिक लोग जुड़कर जीवन कोरोना को लेकर हो रही उलझन से निदान पा सकते हैं।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *