Subscribe Now
Trending News

Blog Post

हमारा कैम्पस

अटेवा अमावां की नई कार्यकारिणी गठित, शिक्षक सतीश चौरसिया बने संयोजक 

अटेवा अमावां की नई कार्यकारिणी गठित, शिक्षक सतीश चौरसिया बने संयोजक

रायबरेली।

नई पेंशन स्किम और निजीकरण के विरोध में काम कर रहे आल टीचर्स एंड एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) की अमावां कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिला कमेटी के निर्देश पर गठित की गई नई कमेटी में ब्लॉक का संयोजक सतीश कुमार चौरसिया को बनाया गया है। इसके अलावा महामंत्री रामेंद्र यादव को बनाया गया है। अमावां कार्यकारिणी के साथ ही जिला मंत्री की जिम्मेदारी संदीप सिंह को दी गई है।

ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन करते हुए जिला संयोजक इरफान अहमद व जिला महामंत्री राजकुमार गुप्ता ने कहा कि हमारा संगठन पुरानी पेंशन को लेकर लड़ाई लड़ता चला आ रहा है। दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई पुरानी पेंशन की रैली से सरकार हम लोगों के बारे में सोचने को मजबूर हुई है। दिल्ली रैली का ही नतीजा है कि सरकार अब एनपीएस में संशोधन करने को राजी और कमेटी बनाकर कार्य कर रही है। अमावां कार्यकारिणी के बारे में उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि अमावां की कार्यकारिणी बहुत ही बेहतर तरीके से काम करेगी और ब्लॉक में शिक्षकों के अलावा लेखपाल, सफाई कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भी जोड़ेगी।

जिला संरक्षक राजेश यादव और जिला कोषाध्यक्ष अंजनी मौर्य ने कहा कि अमावां की नई टीम पूरे मनोयोग के साथ में काम करेगी। अमावां कार्यकारिणी के पुराने साथी भी मिशन को गति देते रहेंगे, ऐसा विश्वास है। उन्होंने कहा कि हमारा ध्येय सिर्फ पुरानी पेंशन को पाना है और हमारी लड़ाई उसके लिए लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि पेंशन के साथ ही साथ सरकार की तरफ से लगातार बढ़ाया जा रहा निजीकरण भी हमारी लड़ाई में शामिल है। जब नौकरियां ही नहीं बचेगी तो पेंशन कहा से मिलेगी। उन्होंने हमें आम लोगों को भी बताना होगा कि सरकार के निजीकरण से आने वाले समय में आपके बच्चों को भी नौकरी मिलने में संकट आएगा।

जिला कार्यकारिणी की तरफ से गठित की गई अमावां टीम में ब्लॉक का संयोजक सतीश चौरसिया, महामंत्री रामेंद्र यादव, संगठन मंत्री चंद्रकांत त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष गणेश कुमार और मीडिया प्रभारी प्रवेश कुमार यादव को बनाया गया है।

इस मौके पर प्रभारी सह संयोजक पवन कुमार पांडेय, संगठन मंत्री अनिल यादव, सोशल मीडिया प्रभारी आशीष पटेल, प्रवक्ता मयंक सिंह वर्मा, सलोन संयोजक योगेन्द्र यादव, सलोन महामन्त्री सर्वेश पटेल, सतांव संयोजक अविनाश यादव, अब्दुल मन्नान, घनश्याम, अश्विनी कनौजिया, आशुतोष मौर्य, महेन्द्र कुमार, नरेन्द्र सिंह, आशुतोष, तुलसीराम आदि लोग उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *