Subscribe Now
Trending News

Blog Post

हम किसी से कम नहीं

सेना से लिया वीआरएस, जिला प्रोबेशन अधिकारी बने विनय यादव 

सेना से लिया वीआरएस, जिला प्रोबेशन अधिकारी बने विनय यादव

कहते हैं कि किसी भी काम को शुरू करने की कोई उम्र नहीं होती है। अगर मेहनत और लगन से काम किया जाए तो सफलता जरूर मिली है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है सेना से वीआरएस लेकर तैयारी करने वाली एक अभ्यर्थी ने। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) के आए परिणाम में इस युवक का चयन जिला प्रोबेशन अधिकारी के पद पर हुआ है।

गोरखपुर जिले के सहजनवां ब्लॉक के ग्राम भपसा निवासी विनय कुमार पुत्र अभिमन्यु यादव का जिला प्रोबेशन अधिकारी के पद पर चयन हुआ है। इंडियन नेवी में नौकरी करने वाले विनय कुमार ने वीआरएस लेकर परीक्षा की तैयारी शुरू की थी। आखिरकार उन्हें सफलता मिली और उनका चयन एक बड़े पद पर हुआ है। विनय यादव के पीसीएस में चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है।

विनय के बड़े भाई गांव में अजय यादव ग्राम प्रधान हैं। यूपीपीसीएस 2018 की परीक्षा में कामयाबी मिलने पर विनय ने अपनी इस सफलता का श्रेय माता-पिता, गुरुजनों व बड़े भाई के आशीर्वाद और मित्रों को दिया है। विनय की इस कामयाबी पर पूर्व विधायक यशपाल सिंह रावत, कांग्रेस नेता श्रवण कुमार  पांडेय, सभासद  गिरीश यादव, रामचरित्र यादव, बृजेंद्र प्रताप, आईजीएल के एचआर मैनेजर आशीष सिंह आदि ने बधाई दी है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *