Subscribe Now
Trending News

Blog Post

किस्सा कहानी

अभी न करें लापरवाही, कोरोना का असर पड रहा है भारी 

अभी न करें लापरवाही, कोरोना का असर पड रहा है भारी

जिस तरह से देश और प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है, उससे अब हमें सावधानी बरतने की बहुत जरुरत है। जिले में कोरोना संक्रमण के मरीज निकल रहे हैं। ऐसी दशा में किसी भी प्रकार की लापरवाही करना हम सबके लिए भारी पड़ सकता है। भारत सरकार एवं प्रदेश सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन तथा जिला प्रशासन द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देश का अनुपालन स्वयं करें। दूसरों से भी कराएं यह संदेश बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित मीना राजू मंच की टीम द्वारा चार्ट पोस्टर रंगोली पेंटिंग मेहंदी मॉडल तथा प्रोजेक्ट पर संदेश देकर आम जनमानस को जागरूक करने का अभियान सुगम कर्ताओं द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा के दिशा निर्देशन एवं बालिका शिक्षा रिसोर्स पर्सन शिक्षक एस. एस पाण्डेय के कुशल संयोजन एवं सहयोग से गांव-गांव घर-घर तक बूढ़े बच्चे महिला और दिव्यांग को सतर्क रहने एवं जागरूक बनकर कोरोना महामारी से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है।
जागरूकता अभियान में हरचंदपुर से अंजना मिश्रा एवं जागृति तिवारी राही से मीता श्रीवास्तव एवं रजनी खत्री तथा रीता सिंह ऊंचाहार से प्रतिज्ञा एवं श्वेता शर्मा अमावा से दीपिका शुक्ला एवं खैरुन्निसा नकवी बछरावां से अंजू भाटिया आराधना मिश्रा महाराजगंज से अनुपम मिश्रा एवं आराधना बाजपेई डलमऊ से रश्मि यादव एवं रीतू यादव,खीरो से मधु जायसवाल द्वारा बहुत ही प्रेरणादाई एवं प्रभावशाली संदेश देकर आम जनमानस को जागरूक किया गया है।
अभियान के संयोजक एस.एस पाण्डेय ने बताया कि जनपद की सक्रिय एवं जुझारू मीना राजू मंच सुगम कर्ताओं ने कोरोना योद्धा के रूप में लगातार जनहित में इस अभियान को चलाकर जनपद रायबरेली से कोरोनावायरस का खात्मा करने के लिए सराहनीय प्रयास किया गया है जो ग्रामीण क्षेत्र के काफी प्रभावशाली साबित हो रहा है इस अभियान में मीडिया का जबरदस्त सहयोग मिलने संदेश गांव-गांव घर-घर तक समाचार पत्रों के माध्यम से पहुंच रहा है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *