Subscribe Now
Trending News

Blog Post

सलाम आपको

लखीमपुर के अंकित वर्मा एसडीएम के पद पर चयनित 

लखीमपुर के अंकित वर्मा एसडीएम के पद पर चयनित

कहते हैं अगर सच्ची लगन और मेहनत से कोई चीज की जाए तो सफलता जरूर मिलती है। ऐसा ही कुछ इस बार कर दिखाया है लखीमपुर खीरी जिले के लाल अंकित वर्मा ने। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से आज घोषित किए गए यूपीपीसीएस 2018 के परिणाम में अंकित का चयन एसडीएम के पद पर हुआ है। दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले अंकित वर्मा का अगला लक्ष्य अब यूपीएससी की परीक्षा को क्लियर करना है। पिछले कई वर्षों से तैयारी कर रहे अंकित के आज चयन होने पर पुलिस सेवा ने सेवानिवृत्त पिता राजाराम वर्मा बहुत ही खुशी है।

अंकित वर्मा लखीमपुर खीरी जिले में निर्मल नगर,निकट जनता मोंटेसरी स्कूल,सेठ घाट रोड के रहने वाले हैं। उनके पिता पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। अंकित की मां कुसुमलता वर्मा गृहिणी है। उनके भाई अरुण कुमार लखीमपुर में ही बेसिक शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है। उनके दो भाई हरदोई जिले में एमएसवीवी इंटर कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत है। उनकी बहन नेहा वर्मा गृहिणी है और बहनाई मनीष चंद्रा बस्ती जिले में जल निगम में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है।
परिवार में सबसे छोटे अंकित वर्मा ने स्नातक तक की पढ़ाई इलाहाबाद विश्वविद्यालय से की। इसके बाद आगे की पढ़ाई करने के लिए वह दिल्ली चले गए और वहां जेएनयू से भूगोल में एमए किया। पिछले कई वर्षों से वहीं पर रहकर तैयारी करने वाले अंकित वर्मा ने अपने भाई और परिवार का नाम ऊंचा किया है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *