Subscribe Now
Trending News

Blog Post

सलाम आपको

न किसी से हाथ मिलाएं, नमस्ते करके रिश्ता निभाएं 

न किसी से हाथ मिलाएं, नमस्ते करके रिश्ता निभाएं

कोरोना से बचने के लिए और लोगों को जागरुक करने के लिए रायबरेली में बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से लगातार प्रयास किया जा रहा है। यहां पर विभाग की तरफ से जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा आम जनमानस से घर पर रहे सुरक्षित रहें बिना मास्क के बाहर न निकलने सोशल डिस्टेंस बनाने भीड़ से बचने संक्रमित लोगों से दूरी बनाने के लिए मीडिया के माध्यम से अपील किया जा रहा है।
प्रदेश सरकार द्वारा लगातार इस महामारी से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाकर आम जनमानस को जागरूक करने का निर्देश दिया जा रहा है। जिले में बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित मीना राजू मंच की सुगम करता टीम द्वारा विभिन्न माध्यमों से लगातार पूरे जनपद में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा के दिशा निर्देशन एवं बालिका शिक्षा रिसोर्स पर्सन शिक्षक एस.एस पाण्डेय के संयोजन एवं सुगमकर्ताओ के सहयोग से जागरूकता अभियान चलाकर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को इस महामारी से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है।
जागरूकता टीम में विकास खंड डलमऊ से रीतू यादव, कविता वर्मा, मंजू एवं शकुंतला रजक, बछरावां से ऋचा गोस्वामी एवं कंचन सिंह, राही से सीमा मिश्रा, अमावां से के ज्योति रमन खीरों से मधू जायसवाल, सतांव से सविता सिंह द्वारा गणेश चतुर्थी पर जनपद को कोरोना महामारी से बचने और बचाने के लिए संदेश देकर जागरूक किया गया है।
इस अभियान के संयोजक एस.एस पाण्डेय ने बताया कि प्रतिभाशाली सुगम करता टीम लगातार गांव-गांव घर-घर तक कोरोना महामारी से बचाने के लिए विभिन्न माध्यमों से आम जनमानस को जागरूक किया जा रहा है जिसकी सराहना आम जनमानस द्वारा की जा रही है। उन्होंने कहा की डरे नहीं बल्कि कोरोना की जंग में भागीदार बनकर इसे मिलकर देश से भगाएं हम सुरक्षित तो देश सुरक्षित संकल्पना को साकार करें।

 

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *